बिग बॉस के घर में माहौल काफी गंभीर होता जा रहा है. अब शुरू में अच्छे दोस्त होने वाले देवोलीना और अभिजीत बिचुकले के बीच हाल ही में लड़ाई हो गई है.

BY KUMARI MILI

अभिजीत ने फिर देवोलीना को कुछ ऐसा कह दिया कि एक्ट्रेस ने उनकी क्लास लगा दी.(devoleena)नाराज थीं  क्योंकि वह रश्मि देसाई, उमर रियाज और बाकी के साथ मिल गए ताकि टिकट टू फिनाले टास्क कैसंल हो जाए.

बिग बॉस के खुलासा करने पे देवोलीना ने अभिजीत से सवाल किया और उनसे पूछा कि क्या वह उनको लेकर लॉयल हैं? देवोलीना ने अभिजीत से पूछा कि उन्होंने इस बारे में उन्हें क्यों नहीं बताया..

देवोलीना और अभिजीत के बीच बहस बढ़ गई और देवोलीना ने अभिजीत पर धोखा देने का आरोप लगाया.  अभिजीत के लिए गलत शब्द बोले और कहा कि वह कभी उनके दोस्त नहीं बन सकते.

देवोलीना ने अभिजीत को जानवर से गैर गुजरा कहा. देबो कहती हैं कि तेरे जैसे दोस्त पालने से अच्छा है कि मैं गधा पाल लूं. वह अभिजीत को कहा तू दोस्त के नाम पर धब्बा है।

रश्मि, निशांत भट्ट, उमर रियाज और अभिजीत उनका मजाक बनाते आए नज़र और उनके रिएक्शन पर हंसते हैं। तेजस्वी ने मोहोल को शांत किया उसी दौरान देवो रोने लगीं।

माहौल थोड़ा शांत होता ही है कि फिर एक विवाद हो जाता है.वह फिर अभिजीत को गलत बोलने लग जाती हैं और अभिजीत भी अपना आपा खो देते हैं. वह प्लेट उठाते हैं और उसे गुस्से में नीचे फेंक देते हैं

घर के बाकी कंटेस्टेंट्स फिर सिचुएशन संभालने आते हैं. शमिता भी अभिजीत को समझाती हैं कि वह बिग बॉस के घर का सामान ऐसे खराब नहीं कर सकते.