बॉलीवुड के मंशूर एक्टर और सबके भाईजान का आज हैं 56वा जन्मदिन, आज शाम की पार्टी में शामिल होंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे।

BY KUMARI MILI

सलमान खान को आज पूरी दुनिया जानती है, वो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सलमान ने न जाने कितनी ही हिट फिल्में बॉलीवुड को दी है. उनकी फिल्मों को पसंद करने वाले करोड़ों में हैं।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान आज अपना जन्मदिन मनाएंगे , हर साल वो अपना जन्मदिन बहुत धूम धाम से बनाते हैं पर इस बार covid को ध्यान में रखते हुए कम बॉलीवुड के सितारे पार्टी में शामिल होंगे।

इन दिनों सलमान खान कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रीयलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ को हेस्ट कर रहे हैं. उनके 56वें जन्मदिन के ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी बिग बॉस के घर में भी हो रही होगी.

अब सलमान ‘बिग बॉस 15’ के सेट पर अपना जन्मदिन मनाएंगे या नहीं ये तो हमें नहीं पता लेकिन हर बार वो अपना जन्मदिन सेट पर मनाते हैं।

27 दिसंबर 1965 को इंदौर में जन्मे सलमान खान 56 साल के होने वाले हैं. ये बात कम ही लोग जानते हैं कि उनका पूरा नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है।

उनके पिता का नाम सलीम खान और मां का नाम सलमा खान है. उनके दो भाई अरबाज खान और सोहेल खान हैं जबकि दो बहनें अर्पिता खान और अल्वीरा खान अग्निहोत्री हैं.