वामिला को जन्म देने के बाद बॉलीवुड में वापसी करती अनुष्का शर्मा, अपनी बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी।

BY KUMARI MILI

अनुष्का शर्मा की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करेगी, यह फ़िल्म विश्व क्रिकेटर के इतिहास में सबसे तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की एक शानदार जीवन यात्रा को दर्शाएगी  ।

अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा द्वारा की क्लीन स्लेट फिल्म द्वारा बनाए गई हैं,"चकदा एक्सप्रेस प्रोसीत रॉय द्वारा निर्देशित हैं, यह वास्तव में एक विशेज फिल्म हैं।

चकदा एक्सप्रेस क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन समय से प्रेरित है यह महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखे खोलने वाली फिल्म होगी। यह एक विशेष फिल्म है यह एक जबरजस्त बलिदान की कहानी हैं।

भारतीय क्रिकेट के इतिहास में इस फिल्म को एक दलित कहानी 'कहते हुए कहा गया हैं ', झूलन गोस्वामी ने उस समय कई मुश्किलों और चुनौतियों भरा सफर तय किया है।

झूलन गोस्वामी ने उस समय अपने करियर में आने वाले चुनौतियो के बारे में बताया हैं जब उन्हें कहा गया की महिलाए क्रिकेट नही खेल सकती।

चकदा एक्सप्रेस भारत में महिला क्रिकेट में अग्रणी की एक अनूठी कहानी हैं, जो नेफलिक्स में प्रस्तुत की जाएगी, टीजर लॉन्च कर दिया गया हैं।

for more stories

or visit us at