फिल्‍म 'शेरशाह' को रिलीज हुए अभी ज्‍यादा वक्‍त नहीं बीता है, फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अदाकारी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

BY KUMARI MILI

फिल्‍म के प्रमोशन इवेंट्स पर भी कियारा हमेशा एथनिक लुक में ही नजर आई हैं। यदि कहा जाए कि महिलाओं के बीच कियारा आडवाणी का सिंपल-सोबर लुक काफी पसंद किया जा रहा है, तो गलत नहीं होगा। 

 कियारा ने 'फैब इंडिया' लेबल का ऑफ व्हाइट कॉटन लहंगा पहना है। इस पर न तो कोई वर्क किया गया है और न ही कोई एम्ब्रॉयडरी नजर आ रही है।  इसके साथ येलो एंड व्हाइट कलर का लहरिया दुपट्टा कैरी किया है। 

सीक्वेंस वर्क साड़ी का फैशन इस वक्त काफी ट्रेंड कर रहा है। यह फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा का सिग्नेचर डिजाइन भी है।  कियारा ने मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन की हुई सीक्वेंस वर्क वाली साड़ी पहनी है। 

कियारा ने  फैशन डिजाइनर पुनीत बलाना की डिजाइन की हुई खूबसूरत ऑर्गेंजा सिल्क फ्यूशिया पिंक कलर की साड़ी स्‍ट्रैप ब्‍लाउज के साथ कैरी की हुई है। साड़ी में हल्‍का रेशम वर्क किया गया है।

कियारा आडवाणी ने भी ग्रीन कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी है। तोरानी फैशन लेबल द्वारा डिजाइन की हुई इस साड़ी के साथ कियारा ने मैचिंग प्रिंटेड ब्लाउज पहना है। 

कियारा ने ऑफ व्हाइट कलर की महीन एंब्रॉयडरी वाली साड़ी खरीदें। इस साड़ी के साथ मैचिंग ब्रालेट ब्लाउज पहन कर आप यह लुक आसानी से पा सकती हैं। 

कियारा ने  डिजाइनर शरारा साड़ी पहनी है। प्रिंटेड शरारा और लहरिया दुपट्टे को क्‍लब करके  इस लुक को डिजाइन किया हैा