2021 का पाॅपुलर ब्राइडल लुक

BIHARIREPORTER .COM

Katarina Kaif की शादी के बाद भीं कैटरीना अपने आउटफिट को लेकर काफ़ी चर्चे में हैं। बात की उनके लहंगा, ज्वैलरी और कलीरो को ख़ास तरीके से डिजाइन किया गया हैं।

कैटरीना के पहले पत्रलेखा राव शादी के बंधन में बंधी, उन्होंने भीं लाल जोड़े में सभी की निगाहें अपनी ओर आकर्षित किया , उनकी चुनरी पर भीं बंगाली कोट लिखा हुआ था।

वैसे यामी गौतम ने भी बड़ी सादगी के साथ  लाल जोड़े में शादी रचाई पर उनके गहने , नथ और कलीरे काफ़ी यूनिक डिजाइन के थे।

एक्ट्रेस अंगिरा धार ने भी अपने स्पेशल डे के लिए लाल रंग को चुना ना, बड़े ही सिंपल और खूबसूरती से उन्होंने अपना ब्राइडल लुक क्रिएट किया था।

सोनम कपूर की बहन और स्टाइलिश रिया कपूर  भी इस साल शादी के बंधन में बंधी पर उनका दुल्हन अवतार सबसे यूनिक था इसकी चर्चा सभी करते नजर आए।

वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने भी इस साल शादी करली नताशा का ब्राइडल लुक सभी के लिए आकर्षक था।

बॉलीवुड और टीवी कलाकारो में जिसने शादी करली इसमें अंकिता लोखंडे का भी नाम शमिल हैं अंकिता बेहद खूबसूरत दिखी , अपनी शादी को यूनिक दिखाने के लिए उन्होंने गोल्डन लहंगा ज्वैलरी और कलीरे का चयन किया।

गुम है किसी के प्यार मै ) फेम ऐश्वर्या शर्मा और नील भट ने भी रचाई शादी, जहा नील दिखे व्हाइट शेरवानी में वही ऐश्वर्य ने लाला लहंगे में सबकी निगाहें अपनी ओर आकर्षित करती नज़र आईं।

कुछ महीनो पहले  BIG BOSS फेम RAHUL VAIDYA और DISHA PARMAR ने धूम धाम से अपनी शादी करली उन्होंने अपनी शादी मै अबुजनी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन लहंगे को पहना था।