Black Section Separator

सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए वैक्सीन लगानी होगी ज़रूरी,सरकारी कर्मचारियों द्वारा जानकारी नहीं डालने वाले कर्मचारी की सैलरी नहीं दी जाएगी. हर कर्मचारी को अपने वैक्सीनेशन की जानकारी देनी होगी।

Black Section Separator

पंजाब सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के वैक्सीनेशन को लेकर बड़ा फैसला लिया है. जिन कर्मचारियों का कोरोना वैक्सीनेशन नहीं हुआ हैं  उनकी सैलरी रोके दी जाएगी।

Black Section Separator

चंडीगढ़ में पहला ओमिक्रॉन संक्रमित पाया गया था, राज्य में हाई रिस्क देशों से 1 हजार ज्यादा लोग पहुंचे हैं. इसमें से चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Black Section Separator

पंजाब में 27 नए मामले सामने आए हैं.कुल संक्रमितों की संख्या 6,03,986 हो गई है. नए मामलों में 10 केस जलंधर, 6 पठानकोट, और 3 फतेहगढ़ साहिब से सामने आए हैं. कुल सक्रिय मामलों की संख्या 298 है।

Black Section Separator

चंडीगढ़ में कोरोना वायरस के 14 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ राजधानी में कुल मामलों की संख्या 65,717 हो गए है, चंडीगढ़ में अभी कुल 100 एक्टिव केस है. वहीं शहर में अब तक 64,539 लोग ठीक हो चुके हैं।

Black Section Separator

राज्य सरकार के कर्मचारियों ने कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक (first dose of Covid vaccine)भी नहीं ली होगी, तो ऐसे कर्मचारियों को अनिवार्य रूप से छुट्टी पर भेज दिया जाएगा.

Black Section Separator

 मुख्यमंत्री ने यह कड़ा फैसला इसलिए लिया है ताकि लोगों को महामारी से बचाया जा सके. इसके अलावा यह सुनिश्चित किया जा सके कि टीका लगवा चुके लोग टीका नहीं लगवाने वाले लोगों की वजह से संक्रमित न हों.