सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का फिनाले करीब है। ऐसे में मेकर्स हर एक एपिसोड को दिलचस्प बनाने की ठान चुके हैं। ख़बर हैं इस वीकेंड का वार पर घर में कई सेलेब्स की एंट्री होने वाली है।

BY KUMARI MILI

बिग बॉस 15 के घर से बेघर हो चुके विशाल कोटियान इस शो में वाइल्ड कार्ड की मदद से फिर से आने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो वाकई में घरवालों की शामत आने वाली है।

राहुल महाजन की एंट्री बिग बॉस के घर में जब भी हुई है, तब-तब खूब धमाल मचा है। राहुल इस शो में राखी सावंत को सपोर्ट करेंगे।

बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी कश्मीरा शाह भी इस शो में वीकेंड का वार पर नजर आने वाली हैं। कश्मीरा इस शो में तेजस्वी प्रकाश को सपोर्ट करेंगी

अभिजीत बिचुकले की पत्नी ने बिग बॉस मराठी में भी एंट्री मारी थी और अब वो अपने पति को बिग बॉस 15 में भी सपोर्ट करने पहुंचेंगी।

देबीना बनर्जी भी बिग बॉस 15 में धमाकेदार एंट्री मारने वाली हैं। देबीना इस शो में रश्मि के लिए आएंगी।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी इस शो में नजर आने वाली हैं। काम्या इस शो में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट करने आ रही हैं।

बिग बॉस ओटीटी की विजेता रह चुकी दिव्या अग्रवाल इस शो में वीकेंड का वार पर एंट्री मारने वाली है। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक वो शो में करण कुंद्रा को सपोर्ट करने आएंगी

एक्टर विशाल सिंह भी मेन हाउस में एंट्री लेने वाले हैं। वो अपनी खास दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी को सपोर्ट करेंगे।

for more stories

or visit us at