Black Section Separator

राजीव कपूर

राम तेरी गंगा मैली के मसूर अभिनेता और कपूर खानदान के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर ने 9 फरवरी को 58 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से अतिम सास ली ।

BIHARIREPORTER .COM

Black Section Separator

बिक्रमजीत कंवरपाल

इंडियन आर्मी रिटायर मेजर ने कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में काम किया, 2021 में कोरोना संक्रामण से ग्रसित होने के करण 1 मई को 52 वर्ष इस कलाकार ने इस दुनियां को अलविदा कर दिया। 

Black Section Separator

अमित मिस्ट्री

गुजराती थिएटर और तेनाली रामा के अदाकारी से प्रसिद्ध अमित मिस्ट्री ने 23 अप्रैल को सिर्फ 47 के उम्र में हार्ट अटैक से इस दुनिया को अलविदा कर दिया

Black Section Separator

श्रवण राठौड़

नदीम- श्रवण की जोड़ी से मसूर यह कंपोजर की जोड़ी का एक सितारा श्रवण राठौड़ ,कोरोना के साथ-साथ कई अन्य बीमारियों के शिकार होने से 66 वर्ष की उम्र में 22 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह गए।

Black Section Separator

सुरेखा सीकरी

मां सा से प्रसिद्ध सुरेखा सीकरी ने कई फिल्मों में अदाकारी दिखाई। बेस्ट नैशनल सपोर्टिव एक्ट्रेस के साथ अन्य खिताब अपने नाम किया,16 जुलाई को 75 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह गई।

Black Section Separator

दिलीप कुमार

हिन्दी सिनेमा में ट्रेजेडी किंग से प्रसिद्ध दिलीप कुमार जी, जिन्होंने 98 के आयु में 7 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह गए। इनके निधन के साथ ही हिंदी सिनेमा के एक युग का अंत हो चला है।

Black Section Separator

सिद्धार्थ शुक्ला

बालिका बधू और बिग बॉस 13 विनर से मशुर टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला हार्ट अटैक से 2 सितंबर को अंतिक सास लेते हुऐ। अपने चाहने वालो से और दुनियां से अलविदा ले लिया।