सोनी सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 13 साल पहले ऑन एयर हुआ था और यह अभी तक सफलापूर्वक लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है.

BY KUMARI MILI

इस शो के साथ-साथ इसके किरदारों को भी दुनियाभर में लोकप्रियता मिली है. इस बीच कई कलाकारों ने शो को अलविदा कहा और कई नए चेहरे इस शो से जुड़े.

 इस बीच एक खबर सामने आई कि शो की जान यानी जेठालाल (Jethalal) उर्फ दिलीप जोशी (Dilip Joshi) इस शो को अलविदा कहने जा रहे हैं।

 दिलीप जोशी ने कहा कि मेरा शो एक कॉमेडी शो है और इसका हिस्सा बनना मजेदार है, इसलिए जब तक मैं इसका आनंद ले रहा हूं, तब तक मैं इसे करता रहूंगा.

 दिलीप जोशी जिस दिन मुझे लगेगा मैं इसका आनंद नहीं ले रहा हूं, मैं आगे बढ़ूंगा. दूसरे शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा चल रहा है तो बेवजह इसे क्यों छोड़ दूं।

दिलीप जोशी का कहना है यह एक खूबसूरत यात्रा है और इससे वो काफ़ी खुश हैं लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं और वो उसे बिना वजह बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।

उनका कहना हैं जिंदगी अभी पूरी बाकी पड़ी है आज की फिल्में कई तरह के अद्भुत विषयों को उठा रही हैं, अगर उन्हें  एक अच्छी फिल्म में भूमिका निभाने को मिलेगा तो उससे वो पीछे नहीं हटेंगे।