Black Section Separator

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लगभग हर एक किरदार अपने आप में खास है। इस शो के हर एक किरदार ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

BY KUMARI MILI

Black Section Separator

बात करे जेठालाल की तो इस किरदार में एक्टर दिलीप जोशी ने चार चांद ही लगा दिए । वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि दिलीप जोशी इस रोल के लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे। 

Black Section Separator

दिलीप से पहले मेकर्स ने कुल 5 कलाकारों को इस रोल का ऑफर दिया था, लेकिन किसी ना किसी वजह के चलते इन सभी लोगों ने जेठालाल के रोल को ठुकरा दिया था। चलिए जानते हैं कि ये कलाकार कौन हैं?

Black Section Separator

कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' और 'हप्पू की उलटन पलटन' में अहम रोल निभा रहे योगेश त्रिपाठी को कौन नहीं जानता? 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने योगेश को जेठालाल के रोल के लिए अप्रोच किया था

Black Section Separator

कीकू शारदा तो 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए खूब धमाल मचा रहे हैं। कीकू को भी जेठालाल के रोल का ऑफर मिल चुका है। कीकू ने इस शो का ऑफर ठुकरा दिया था कि क्योंकि वो स्टैंड अप कॉमेडियन का रोल करके ही खुश थे।

Black Section Separator

एहसान कुरैशी भी स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और उन्हें भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने अप्रोच किया था। एहसान ने जेठालाल के रोल को क्यों रिजेक्ट किया? ये बात आज तक साफ नहीं हो पाई है।

Black Section Separator

'कहानी घर घर की' और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में दिख चुके अली असगर की भी खूब डिमांड रहती है। अली असगर को भी जेठालाल के रोल के लिए अप्रोच किया गया था। अली असगर ने भी इस रोल को ठुकरा दिया था। 

Black Section Separator

बॉलीवुड फिल्मों में राजपाल यादव अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा देते हैं। राजपाल को भी जेठालाल बनने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने इस रोल को ठुकरा दिया था।  

for more stories

or visit us at