BY KUMARI MILI

साल 2022 में कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। एक्टर प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' से लेकर रणवीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'  और कंगना रणौत कीधाकड़ और तेजस,  रिलीज होंगी।

राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर भी अगले साल 7 जनवरी को रिलीज हो रही है। में रामचरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम किरदारों में हैं।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पृथ्वीराज’  रिलीज 21 जनवरी 2022 की तारीख तय की गई है। इस फिल्म से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। 

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा  14 अप्रैल 2022 यानी कि बैसाखी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर मेन लीड मे आएगे नज़र

सलमान की फिल्म टाइगर 3 भी रिलीज को तैयार है,इसकी डेट का अभी एलान नहीं किया गया है। लेकिन कहा जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल ही रिलीज होगी।

अगले साल स्वतंत्रता दिवस वाले हफ्ते के गुरुवार यानी 11 अगस्त 2022 को अक्षय कुमार की निर्देशक आनंद एल राय के साथ बन रही फिल्म ‘रक्षा बंधन’ भी रिलीज होगी। 

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र अगले साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर और आलिया भट्ट के साथ, मौनी रॉय अमिताभ बच्चन और अन्य कई बड़े सितारे नजर आएंगे।