शादी के बाद ये क्या बोल गईं रणबीर कपूर की दोनों एक्स-गर्लफ्रेंड्स, बिना शादी में शरीक हुए कह गई ये बात

8
deepika padukone andkatrina on ranbir marriage

डेस्क : ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की शादी पर अब दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। कल रणबीर ने आलिया भट्ट के साथ सात फेरे लिए थे, पूरे दिन कल सिर्फ इन दोनों की शादी की ही चर्चा होती रही। इसके बाद 5 साल के रिलेशन के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

deppika padukone

आलिया भट्ट के परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच दोनों ने अपनी शादी रचाई, शादी होते ही अब पूरे बॉलीवुड से रणबीर के लिए अनेकों बधाइयां मिल रही है लेकिन इन सबके बीच दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने जो रणबीर की शादी पर बयान दिया है। वह काफी दिलचस्प है। बता दें की दीपिका भी रणबीर के प्यार में एक समय पर खूब पागल थी कि उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू तक करवा लिया था।

katrina kaif 1

रणबीर कपूर को पाने के लिए कैटरीना ने सलमान खान को भी लात मार दी थी हालांकि यह दोनों ही रणबीर को नहीं पा सकी, रणबीर ने दीपिका को धोखा दिया और फिर उन्होंने कैटरीना को भी डम्प कर दिया, इसके बाद दोनों एक्ट्रेस यानी की दीपिका और कटरीना ने अपने इंटरव्यू में यह बात कही थी। दोनों ने मिलके रणबीर कपूर पर खूब आरोप लगाए थे।

रणबीर की वजह से ही दोनों एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गई थी लेकिन अब फिलाल वो वक्त भी गुजर चुका है, जब आलिया और रणबीर की शादी पर दीपिका पादुकोण ने बधाई दी है, दीपिका ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा की आप दोनों को जीवन भर कर प्यार, जीवन में रोशनी और हंसी के साथ ढेर सारी शुभकामनाएं, इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की है, वहीं कटरीना कैफ ने रणबीर और आलिया की फोटो शेयर करते हुए दोनों को बधाई भी दी है। कैटरीना ने भी रणबीर को खूब सारी बधाइयां और दिल वाली इमोजी दी है।