बच्चों की गलती पर क्या करते हैं Anil Kapoor – बोले लाठी लेने वाला बाप नहीं हूं मैं

14
Anil Kapoor Bollywood actor

डेस्क : अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने बच्चों के साथ बॉन्डिंग को लेकर खुलकर बात की थी। अभिनेता के तीन बच्चे हैं, सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर और रिया कपूर। सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर, अपने पिता अनिल कपूर की तरह, अभिनेता हैं और बॉलीवुड में सक्रिय रहते हैं। वहीं बेटी रिया कपूर फिल्ममेकर और स्टाइलिस्ट हैं।

anil

इंटरव्यू में अनिल कपूर ने कहा कि कई लोग उन्हें यह राय देते हैं कि उन्हें अपने बेटे हर्षवर्धन का मार्गदर्शन करने की जरूरत है, लेकिन अभिनेता का मानना ​​है कि जब तक हर्ष गलतियां नहीं करेंगे तब तक वह खुद से सीखेंगे।  लोग कहते रहते हैं कि हर्षवर्धन को कुछ मेनस्ट्रीम प्रोजेक्ट्स चुनने चाहिए।  हर्षवर्धन अब तक तीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं।  इनमें ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’, ‘मिर्जा’ और ‘रे’ शामिल हैं।  अब वह अपने पिता अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘थार’ में नजर आएंगे। 

anil kapoor actor two

इससे पहले बाप-बेटे की जोड़ी ‘अक वर्सेज एक’ में नजर आई थी।  फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। कपूर कहते हैं कि कई बार लोग मुझसे कहते हैं कि तुम अपने बेटे को नहीं समझाते?  उससे अच्छी तरह पूछें कि क्या वह अब कनेक्शन में लीन नहीं है। वह स्टाररोल क्यों नहीं करते?  मैं उन सभी लोगों से कहता हूं कि जब वह इसे करना सही समझेंगे तो वह करेंगे।  मैं उसे यह नहीं बताना चाहता कि तुम यह करो, वह करो या कुछ भी करो। 

anil kapoor actor

मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे वही करें जो वे करना चाहते हैं।  वह जो विश्वास करता है उसने वह किया। इसके अलावा मैं इन लोगों से बात करने के लिए कभी नहीं गया।  या यह मत कहो कि यह करो, वह करो।  मैंने उन्हें उनके अपने दम पर छोड़ दिया है।  मैं उनको नहीं रोकूंगा।  मैं ऐसा पिता नहीं हूं जो छड़ी लेकर अपने बच्चों के साथ ज्ञान देने के लिए बैठा हो।  मेरा पूरा परिवार आजाद है। सबका अपना-अपना मुद्दा है। सिनेमा, भोजन, कपड़े और अन्य चीजों का अपना स्वाद है।