Tiger Shroff की गर्लफ्रेंड Disha Patani क्या कहकर बुलाती हैं उनके पापा Jackie Shroff को ?

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की हीरोइन दिशा पाटनी अपनी हॉट अदाओं के चलते लोगों को काफी पसंद आती हैं। बता दें कि वह इस वक्त जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही है। वह कहीं भी जाती है तो टाइगर श्रॉफ उनके साथ नजर आते हैं, हाल ही में वह मालदीव्स में छुट्टियां मनाने गए हुए हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ के पिता यानी कि जैकी श्रॉफ का कहना है कि जब टाइगर श्रॉफ की दोस्ती दिशा पाटनी से हुई थी तो उनको काफी खुशी हुई थी क्योंकि इससे पहले उन्होंने कोई भी दोस्त बाहर नहीं बनाई थी।

जैकी श्रॉफ उनकी 25 साल की दोस्त को देखकर बड़े खुश हुए थे बता दें कि लोगों को भी 13 मई को आने वाली फिल्म राधे का इंतजार है और इसमें दिशा पाटनी का भाई का किरदार जैकी श्रॉफ ने निभाया है, ऐसे में लोगों ने यह उत्सुकता दिखाई कि आखिर सेट पर दिशा पाटनी अपने भाई को क्या कहकर बुलाया होगा। जब जैकी श्रॉफ से यह सवाल पूछा गया कि वह उनको किस नाम से बुला रही हैं तो उन्होंने बताया कि वह ज्यादातर उनको सर बोलती है या तो जैकी अंकल इसके अलावा अगर कुछ बोलती है तो मुझको याद नहीं है। मैं इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देता हूं क्योंकि जब दो लोग बातचीत करते हैं तो वह नाम पर ध्यान नहीं देते। ऐसे में मुझे लगता है कि उसने ज्यादातर मुझे सर कहकर बुलाया है।

उसने अंकल कह कर मुझे नहीं बुलाया क्योंकि यह बहुत अजीब लगता है। दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ का परिवार बिल्कुल अलग है ऐसे में किसी भी प्रकार का रिश्ता जो किसी नाम को संबोधित करे वह मुमकिन नहीं है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पत्नी के रिश्ते की पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है। लेकिन जैकी श्रॉफ ने 2019 में कह दिया था कि हो सकता है, आने वाले समय में यह जोड़ी शादी कर ले या यह भी हो सकता है कि दोनों आजीवन दोस्त बन कर रहे। टाइगर श्रॉफ जल्दी आने वाली फिल्म गणपत में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सेनन काम कर रही है बता दें कि दिशा पाटनी जिस फिल्म में काम कर रही है वह सलमान खान द्वारा निर्मित की गई है, जिसका नाम राधे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *