जब अक्षय कुमार ने जड़ा था कैटरीना कैफ को कस के चांटा- सबके सामने छलके थे आंसू

डेस्क : बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली टॉप अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। इन दिनों कैटरीना अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की बिजी चल रही हैं। तभी सोशल मीडिया पर एक खबर आई जिसमें बताया जा रहा है कि कैटरीना ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। जिसको सुन कर फैंस हैरान थे। पर इस बात का सच अलग है।

akshay and katrina kaif

आपको जानकारी देते हुए चलें कि यह किस्सा फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की शूटिंग के समय हुआ था। असल में ये वायरल न्यूज ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के एक सीन का हिस्सा थी। जिस सीन में कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। जैसे ही सूर्यवंशी का टेलीविजन प्रीमियर होने की बात आई, कैटरीना को वो थप्पड़ वाले पल फिर से याद आ गए।

katrina and akshay one

इस पल के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने कहा, ‘रोहित शेट्टी फिल्म के लिए शूटिंग करना एक बिल्कुल अलग अनुभव है, मुझे कहना होगा और अक्षय कुमार के साथ इसे साझा करने से यह और भी रोमांचक हो गया था। मुझे यह एक सीन याद है जहां मुझे अक्षय को थप्पड़ मारना था और मैं झिझक रही थी क्योंकि यह चेहरे पर इसका वास्तविक भाव था।’ जिसके बाद कैटरीना ने साल 2007 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वेलकम’ की याद कर कहा यह मुझे वही अनुभव देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *