जब M.S धोनी ने इस IPS अधिकारी पर ठोका 100 करोड़ का मुकदमा, मच गया हड़कंप, जानें- फिर क्या हुआ

डेस्क: भारत के क्रिकेटर एमएस धोनी हमेशा अपने नए अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। खासकर, अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा फैंस को खुश करते दिखते रहते हैं, M.S धोनी क्रिकेट ही नहीं.. बल्कि हर मोर्चे पर चौके-छक्के लगाने का माद्दा रखते हैं। यह बात उन्होंने तब साबित कर दिया, जब उन्होंने एक आइपीएस (IPS) अधिकारी के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा ठोक दिया।

Dhoni

मामला भले ही पुराना हो लेकिन फिर भी आप लोगों को इस बात से जोड़ रूबरू होना चाहिए, बात 2014 की है.. उस वक्त आइपीएस (IPS) अधिकारी संपत कुमार ने धोनी पर आरोप लगाया था कि धोनी ने आइपीएल मैच (IPL MATCH) में फिक्सिंग की है। अधिकारी का यह दावा अखबार और टीवी में प्रमुखता से प्रकाशित हुआ था। इसके बाद धोनी ने आइपीएस अधिकारी (IPS officer) और एक प्रमुख टीवी चैनल के खिलाफ अदालत में मानहानि का केस दर्ज कराते हुए चुनौती दी कि वे इसके सुबूत पेश करें।

लेकिन इसी बीच अब पूरे 7 साल बाद इस मामले की सुनवाई होने जा रही है, ऐसे में आइपीएस (IPS) अधिकारी जी. संपत कुमार ने मद्रास उच्च न्यायालय में गुहार लगाई है कि इस मामले की सुनवाई ना की जाए। लेकिन कोर्ट ने धोनी के मामले को खारिज करने से इनकार कर दिया है।

IPL 2020: After 400 days, MS Dhoni 'raring' to comeback in MI vs CSK clash

कोर्ट ने संपत कुमार की याचिका को खारिज करने की अपील पर कहा कि इस समय ऐसी राहत नहीं दी जा सकती है, जब मुकदमा शुरू होने वाला है। अदालत ने तब आइपीएस (IPS) अधिकारी को एक अतिरिक्त लिखित बयान दाखिल करने के लिए आवेदन करने की छूट दी और सुनवाई 15 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.