वरमाला के लिए जब आगे आया दूल्हा तो कबड्डी खेलने लगी दुल्हन

Viral shadi news

डेस्क : देसी शादियों में हमें अनेकों तरह की रस्में देखने को मिलती हैं। ऐसे में एक रस्म है जयमाल की, लोग इसको अपने अपने तरीके से मानते नजर आते हैं, लेकिन आज जो हम वीडियो देख रहे हैं उसमें कुछ और ही नज़ारे हमको देखने को मिल रहे हैं। वीडियो में दुल्हन ने बड़ी आसानी से अपनी माला दूल्हे के गले में डालदी लेकिन दूल्हे को जयमाल डालने में काफी परेशानी आई। दुल्हन एक नादान बच्ची की तरह इधर-उधर कूदने लगी। दुल्हन को देखने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे कोई बच्चा कबड्डी खेल रहा हो। इस शादी में दुल्हन ने अपने होने वाले पति को खूब मज़ा चखाया।

जब दूल्हा गले में माला डालने के लिए तरस रहा था तब दुल्हन फुदक कर कभी इस पार चली जाती तो कभी उस पार। देखने पर ऐसा लग रहा था जैसे दुल्हन लुक्का छिप्पी का खेल खेल रही हो। फिलहाल यह पता नहीं लगा है की यह वीडियो कहाँ का है लेकिन वीडियो देखकर खूब मज़ा आ रहा है। इसमें दूल्हे और दुल्‍हन को देखकर वहां मौजूद सभी रिश्तेदार खूब मजे ले रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग इस घटना का वीडियो भी बनाते दिख रहे हैं। बाकी अन्य शादियों के मुकाबले यह शादी का वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दूल्हे के जब दोस्तों ने मदद की तब जाकर दुल्हन ने वॉर माला पहनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट शर्दी को दूर रखना चाहते है तो इन 5 Room Heaters के बारे में जरूर पढ़ें इसी साल रिलीज होंगी ये 5 धमाकेदार वेब सीरीज