लोकडाउन हो या ना हो, अपने रोजगार की चिंता मुझ पर छोड़ दीजिए- सोनू सूद का ट्वीट वायरल

Sonu sood Twitter post

डेस्क : देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस फ़ैल रहा है। वह एक साल से अपना रूप बार बार बदल रहा है। उसके एक वैरिएंट को लेकर दवा बना दी गई थी, लेकिन अब वह अचानक फिर से नए रूप में आ गया है। पुराने साल की तरह फिर से लोकडाउन के हालात बन गए हैं। इस कोरोना महामारी के चलते सबसे ज्यादा परेशानी मज़दूर वर्ग को हुई थी।

मज़दूरों का दर्द बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद से बिलकुल भी नहीं देखा गया जिसके चलते उन्होंने ज़मीन पर उतरकर प्रवासी श्रमगारों की मदद की। उन्होंने एक बार दोबारा ज़मीनी स्तर पर उतरकर लड़ाई शुरू कर दी है, जिसमें उन्होंने साफ़ कहा है की चाहे लॉकडाउन हो या न हो आप लोगों को काम मैं दूंगा। उन्होंने इसके लिए सभी को एक एंड्राइड एप्लीकेशन डाऊनलोड करने को कहा है जिसका नाम है “गुड वर्कर” इसीके साथ उन्होंने एक नंबर भी निकाला है।

जिस किसी ज़रूरतमंद को नौकरी की तलाश होगी वह नंबर पर मिस कॉल मार सकता है और उसको नौकरी में ज़रूर सहायता मिलेगी। बता दें की देश में जितने भी अस्पताल है उनमें बेड की कमी हो गई है और ऑक्सीजन सिलिंडर भी कम पड़ गए हैं, कम समय में इनकी पूर्ती करना काफी मुश्किल काम है। ट्विटर पर इस वक्त #sonusood ट्रेंड कर रहा है। इस वक्त लोग सोनू सूद से मदद सोशल मीडिया पर मांगते है और उनकी मदद करने के लिए सोनू सूद आगे आ जाते हैं। इस वजह से वह एक मसीहा भी कहलाए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *