बिहार : डांस करते-करते युवक को लड़का लौंडा से हुआ प्यार, शादी कर सीधा पहुंच गए घर..

डेस्क : बिहार अनोखी घटनाओं के लिए जाना जाता हैं, बिहार के खगड़िया में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. यहां लौंडा डांस करने वाले दो युवकों में प्रेम हो हुआ. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद दोनों में से एक ने साड़ी पहनकर और मांग में सिंदूर भरकर दूसरे लड़के के साथ उसके घर पहुंच गया और खुद को उसकी पत्नी बतान लगा. जिसके बाद लड़के के घरवाले ने दोनों को अलग किया और साड़ी पहनकर पहुंचने वाले लड़के को घर से भगा दिया. बताया जा रहा है कि दोनों ने पूर्णिया के एक मंदिर में जाकर शादी की है.यह मामला बलहा पंचायत के झमटा गांव का है.

बताया जा रहा है कि बिहार के खगड़िया जिले के बखरी प्रखंड के बुधौरा गांव के रहने वाले पृथ्वी सदा के पुत्र अंग्रेज कुमार उर्फ अनंत साड़ी पहनकर और सिंदूर लगाकर वार्ड संख्या-10 निवासी चलितर सदा के घर पहुँचा. अंग्रेज कुमार ने कहा कि रुपेश सदा ने उसके साथ 10 दिन पहले शादी की हैं.

पहले से शादी शुदा है रूपेश सदा : चलितर सदा का पुत्र रुपेश सदा पहले से शादीशुदा है. इधर दोनों युवके के बारे में यह बताया जा रहा है कि दोनों पेशे से लौंडा डांसर हैं. एक साथ दोनों रोजी रोटी कमाने के लिए बिहार में कई जगह लौंडा डांस करते हैं. इससे उनका परिवार चलता है. डांस करने के दौरान ही दोनो में प्रेम हो गया. इसके बाद दोनों ने जाकर पूर्णिया के एक मंदिर में शादी कर ली.

लौंडा डास कर पालते हैं परिवार का पेट : वहीं रूपेश सुदा और अंग्रेज कुमार उर्फ अनंत की शादी पर उनके परिवार वालों ने कहा कि दोनों युवक लौंडा डास करते हैं. वह शादी समारोह में डांस करके अपने परिवार का पेट काटते हैं. एक दिन किसी प्रोग्राम में डांस करने के बाद बखरी का यह युवक साड़ी पहनकर घर पहुंच गया. तब लोगों ने ये अफवाह उड़ा दिया कि दोनों ने शादी कर ली है. जबकि ऐसी कोई बात ही नहीं है. परिजनों ने कहा कि दोनों लड़कों को अलग कर दिया गया है. इधर इलाके में समलैंगिक शादी की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *