कौन है वह महिला? जिसने Ratan Tata और Anand Mahindra को भेंट किया तिरंगा..

देश की आजादी के 75वें वर्षगांठ के जश्न को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है. इसके तहत हर घर तिरंगा अभियान भी चलाया जा रहा है. लोग अपने घर और दफ्तर पर बड़े शान से तिरंगा लगा रहे हैं. इसी अभियान के तहत मुंबई की महिला पोस्‍टमास्‍टर जनरल दोनों उद्योगपतियों को तिरंगा देती हुई नजर आ रही हैं. रतन टाटा और आनंद महिंद्रा के साथ नजर आ रही महिला आखिर कौन हैं चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

आखिर कौन हैं ये महिला : दरअसल, देश की आजादी के 75वें वर्षगांठ के जश्न को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है. इसके तहत हर घर तिरंगा अभियान भी चलाया जा रहा है. लोग अपने घर और दफ्तर पर बड़े शान से तिरंगा लहरा रहे हैं. इसी अभियान के तहत मुंबई की महिला पोस्‍टमास्‍टर जनरल दोनों दिग्गज उद्योगपतियों को तिरंगा देती हुई नजर आ रही हैं. रतन टाटा और आनंद महिंद्रा के साथ नजर आ रही महिला स्वाति पांडेय हैं जो मुम्बई में पोस्टमॉस्टर जनरल के पद पर काबिज हैं।

सीनियर नौकर शाह हैं स्वाति पांडे : स्वाति पांडेय एक सीनियर नौकरशाह हैं जो 2016 से 2018 के बीच चिल्ड्रेन फ़िल्म सोसाइटी के सीईओ के रूप में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो परमाणु ऊर्जा विभाग में प्रशासनिक निदेशक के रूप में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो एक फ़िल्म निर्माता भी हैं और राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *