आखिर क्यों करती है Katrina Kaif अपने पिता से सख्त नफरत ? बचपन में माँ समेत 8 बच्चों को छोड़ भागे थे उनके पिता

katrina kaif father

डेस्क : शादी को लेकर इस समय कटरीना कैफ लगातार खबरों में बनी हुई है। कैटरीना की शादी में उनके परिवार के सभी लोग शरीक होंगे। सिर्फ एक व्यक्ति कैटरीना की शादी में नहीं आएगा। कटरीना ने अपनी शादी में अपने पिता के आने पर बैन लगा दिया है। वह अपने पिता का चेहरा नहीं देखना चाहती हैं।

Do You Know Who Is Katrina Kaif Father? Where Is He Now?

कैटरीना बचपन से ही अपने पिता से बहुत नफरत करती हैं और इसके पीछे एक रूह कंपा देने वाली कहानी है। दरअसल कैटरीना की माँ ने जम्मू कश्मीर के रहने वाले मोहम्मद कैफ से शादी की है। उनके पिता पेशे से एक वकील और सोशल वर्कर हैं, इसी वजह से वह दुनिया भर में ट्रेवल करते हैं और घर के लिए समय नहीं मिलता। कटरीना के आठ भाई बहन है और इतने बड़े परिवार की जिम्मेदारी कैटरीना की माँ लंबे समय से अकेले ही उठाती है। कैटरीना के माँ बाप का साथ पहले ही ख़तम हो गया था।

image 1

दोनों आज तक नहीं मिले। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने बाद में तलाक तक दे दिया। बड़ी मुश्किलों से कैटरीना की माँ ने उनके परिवार का पेट पाला है और पैसों की तंगी की वजह से घर के बच्चों ने बचपन से ही काम करना शुरू कर दिया था। यही वजह थी कि उनकी पढ़ाई पूरी नहीं हो सकी, वैसे कैटरीना की किस्मत अच्छी निकली की वह अब भारत में एक कामयाब एक्ट्रेस हैं।

Katrina Kaif Wiki, Age, Boyfriend, Family, Caste, Biography & More – WikiBio

यदि कैटरीना ऐसा नहीं करती तो शायद आज भी उनका परिवार बुरे दौर से गुजर रहा होता। कैटरीना अपने पिता से बहुत नफरत करती हैं, कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा था की हमारी परवरिश, संस्कार, सामाजिक हैं जिसमें हमारे पिता का कोई लेना-देना नहीं है। फिलहाल कैटरीना की इस कहानी पर आप क्या कहेंगे, कमेंट में अपनी राय दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10,000 से कम में 6GB रैम तक के स्मार्टफोन, जानिए खूबिया बिग बॉस 15में कदम रखेंगी शहनाज गिल, फिनाले में नम होंगी आंखें! डायबिटीज के मरीज इन चीजों को भूलकर भी न खाएं Republic Day 2022 : जानिए गणतंत्र दिवस से जुड़े वो 10 रोचक तथ्य मिनी ड्रेस में Malaika Arora, बैठकर दिए ऐसे पोज; इंटरनेट पर मचा बवाल