Tejashwi के लिए ‘लकी’ साबित हुईं पत्नी Rajshree, शादी के महज कुछ महीने बाद बने Deputy CM..

डेस्क : एक बार फिर से लंबे इंतजार के बाद लालू परिवार के पास। बिहार की सत्ता लौट के चली गई है। 10 अगस्त से बिहार के उपमुख्यमंत्री हैं तेजस्वी यादव। इस समय पार्टी में खुशी की लहर है। इन सब बदलाव में एक व्यक्ति को तेजस्वी के लिए काफी लकी बताया गया था। कहा जा रहा है जब से तेजस्वी के जीवन में राजश्री उनकी पत्नी के तौर पर आईं तब से ही लालू परिवार में खुशियों का दौर लौट आया। तो आइए आपको बताएं की किस तरह से लालू परिवार के लिए राजश्री लकी साबित हो रही हैं।

लालू यादव को मिली जमानत : लालू परिवार और पूरी पूरी पार्टी के लिए ये चिंता का विषय था कि लंबे समय से चारा घोटाला मामले में लालू जेल में थे। इतनी कोशिशों के बाद भी उन्हें जमानत नहीं मिल रही थी। साथ ही सभी उनकी सेहत को लेकर भी परेशान थे। पर जब से ही राजश्री लालू परिवार में बहु बन कर आईं खुशी की लहर सी छा गई। कोर्ट ने लालू यादव की जमानत याचिका को स्वीकार कर ली, और अपने बेटे की शादी में लालू मौजूद रहे।

तेजस्वी-नीतीश के रिश्ते में आया मिठास : साल 2017 में नीतीश ने पलटी मार कर भाजपा से हाथ मिलाया था। जिसके बाद चाचा और भतीजा दोनों ही एक दूसरे पर हमलावर थे। मालूम हो 2020 विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के लिए तेजस्वी ने कई तरह कीउपमाओं का इस्तेमाल किया। वो हमेशा नीतीश सरकार को कटघरे में लेते रहे। लेकिन तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी के बाद तेजस्वी नीतीश के रिश्ते सुधरे। इफ्तार पार्टी में तेजस्वी और नीतीश के बीच बढ़ते रिश्ते को सबने देखा। कहा जा रहा है कि वो यही समय है जब बिहार की सियासत में लालू परिवार की एंट्री का रास्ता दोबारा साफ हुआ।

तेजस्वी के सिर सजा ताज : आज तेजस्वी यादव राज्य के डिप्टी सीएम हैं। उनकी पत्नी भी उनके शपथ समारोह में मौजूद रहीं। समारोह में राजश्री के हाव भाव से गर्व झलक रहा था। उनके चेहरे पर ख़ुशी साफ दिखाई दे रहा था। पति के तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनने के पर राजश्री ने सभी बिहारवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि आज मैं बहुत खुश हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *