बिहार : पत्नी ने पति को काटा 5 हिस्सों में , केमिकल से की लाश जलाने की कोशिश – धमाका सुन आ गई पुलिस

4
Muzzafarpur news

डेस्क : आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताएंगे उस घटना को पढ़कर आपका दिल दहल जाएगा। बता दें कि एक पत्नी ने अपने पति को कई टुकड़ों में काटकर उसे केमिकल से पिघलाने की कोशिश की, लेकिन उसकी कोशिश नाकामयाब रही। ऐसे में जब वह अपने पति की लाश को केमिकल से पिघला रही थी तो वहां पर धमाका हो गया, जिसकी वजह से आसपास के लोगों को पता चल गया की फ़्लैट में कुछ गलत हो रहा है, बता दें कि यह मामला बिहार के मुजफ्फरपुर-सिकंदरपुर नगर थाना क्षेत्र का है।

यहाँ पर 30 वर्षीय राकेश की हत्या कर दी गई। 30 वर्षीय राकेश की हत्या में उसकी पत्नी और उसके प्रेमी के साथ बहन-बहनोई भी शामिल थे। जैसे ही राकेश के मृत शरीर को टुकड़ों में पुलिस ने फ्लैट पर देखा तो वह दंग रह गई। पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर लाश को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया, जहां पर पोस्टमार्टम के जरिए यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आखिर मौत की वजह क्या थी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में शराब बंद है। शराब बंद होने के चलते कई लोग शराब का अवैध धंधा करते हैं।

ऐसे में मृतक राकेश भी शराब बंदी का फायदा उठाकर शराब का अवैध धंधा कर रहा था जिसके चलते उसकी पत्नी उसके दोस्त सुभाष के साथ रहने लगी थी। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद राकेश की पत्नी राधा ने फैसला किया कि वह राकेश को अपने रास्ते से हटा देगी। राधा की इस बात का उसके बहन और बहनोई ने पूरा समर्थन किया।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि राकेश के बड़े भाई दिनेश ने राधा पर संगीन आरोप लगाए हैं और थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करवाई है। राकेश के बड़े भाई का नाम दिनेश है, दिनेश ने कहा है कि राकेश की पत्नी राधा का उसके दोस्त सुभाष के साथ अवैध संबंध था। पुलिस का कहना है कि जब उनकी टीम फ़्लैट में पहुंची तो शव को पांच टुकड़ों में पाकर दांग रह गई।