Lalu के बड़े लाल तेजप्रताप और बहु ऐश्वर्या में होगी सुलह या तलाक? जानें – हाईकोर्ट में कब होगी सुनवाई..

डेस्क : पटना हाईकोर्ट में बिहार के वन व पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय की अपील पर सुनवाई 1 सितम्बर 2022 तक टल गयी है। न्यायाधीश आशुतोष कुमार सिंह की खंडपीठ इस अपील पर सुनवाई कर रही है। पिछली सुनवाई में अदालत ने सुनवाई करते हुए दोनों पक्षों को सुलह करने के प्रयास करने को कहा था।

इसके लिए दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं को इनके बीच बैठक कर सुलह की संभावना तलाशने का भी निर्देश दिया था। पूर्व की सुनवाई में तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय कोर्ट में उपस्थित हुए थे। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं से यह बताने को कहा था कि क्या दोनों पक्षों में सुलह की संभावना है? अदालत ने इस मुद्दे पर दोनों पक्षों से जवाब देने को कहा था।

ऐश्वर्या की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता PN Shahi ने कोर्ट में उनका पक्ष रखा था। तेज प्रताप यादव के अधिवक्ता जगन्नाथ सिंह ने बताया था कि घरेलू हिंसा को लेकर ऐश्वर्या राय के विरुद्ध पारित आदेश व भरणपोषण (मेंटेनेन्स) से जुड़े मामले में राशि को बढ़ाने को लेकर हाईकोर्ट में एक अपील दायर की गई है। मामले की सुनवाई अब 1 सितम्बर 2022 को होगी। दोनो कपल शादी के काफी जल्दी ही एक दूसरे से अलग हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *