Jio के इस प्लान के साथ उठाएं 100GB डेटा, फ़्री कॉलिंग के साथ ये सभी सुविधाएं

4
JIO

अपने पोस्टपैड प्लस प्लान के तहत जियो अपने ग्राहकों को कई सुविधाएं दे रहा है। जियो का यह पोस्टपेड प्लान 399-1,499 रूपये तक का होता है। इसकी सबसे शानदार बात यह है कि jio पोस्टपेड प्लान के सभी प्लान सहित OTT प्लेटफॉर्म जो कि अमेजन प्राइम, Netflix और डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी फ़्री में मिलता है।

कोरोना महामारी के कारण आजकल अधिकतर काम घर से ही हो रहा है। इसके चलते लोगों को अधिक डेटा की भी आवश्यकता पड़ती है। ऐसे में यदि आपको अधिक डेटा की जरूरत है तो इसे पूरा करने के लिए आपको हम कुछ ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

जिओ के 599 रूपये के पोस्टपेड प्लान में 100GB तक डाटा मिलता है। उसके बाद 10 रूपये प्रति जीबी के दर से चार्ज लगता है। यह एक फैमिली प्लान है और इसमें एक अतिरिक्त सिम कार्ड भी मिलता है। इस प्लान की वैधता बिलिंग साइकिल के अनुसार चलती है। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा 100 SMS रोजाना मिलते हैं।

आपको बता दें कि इस प्लान के तहत 200 जीबी डाटा रोलओवर का फीचर भी मिलता है। इसके अलावा सभी जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी प्राप्त होता है। वहीं नेटफ्लिक्स, ऐमेज़ॉन और डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। हालांकि यूजर्स को जिओ प्राइम के 99 रूपये अलग से देने होंगे।