चलती ट्रेन से अचानक गायब हुई महिला, 7 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग

डेस्क : आंध्र प्रदेश में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जहां पर आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से कोरबा जाने वाली ट्रेन में एक महिला गायब हो गई, आपको बता दें महिला रायपुर स्टेशन पर अचानक लापता हो गई और इस पर पति ने तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस को रपट लिखवाई।

पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता लगा कि ट्रेन में मौजूदा पति-पत्नी का मोबाइल फोन भी गायब हो गया है पत्नी के गायब होने पर मोबाइल फोन तुरंत स्विच ऑफ हो गया था लेकिन पति का मोबाइल जिस गति से ट्रेन चल रही थी उसी गति में उस दिशा की ओर 5 दिन तक चलाया गया और 12 फरवरी को वह भी ऑफ हो गया। ऐसे में बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच किसी भी तरह की नोक झोंक नहीं हुई थी। उनका रिश्ता काफी सजग था।

बता दें कि 6 फरवरी को ट्रेन सुबह की 7:15 बजे रायपुर से रवाना हुई थी लेकिन अचानक ही पत्नी के गायब होने की वजह से आसपास के लोग भी परेशान हो गए थे सब ने सिर्फ एक ही सुझाव दिया कि या तो महिला नशाखोरी गिरोह का शिकार हो गई है। या तो उसको किसी ने उठा लिया है। एक खबर सुनकर महिला के घर में काफी तनाव का माहौल है आपको बता दें कि महिला का नाम आकांक्षा शर्मा है और उसकी 6 साल का बेटा भी है। महिला को गायब हुए पूरे 7 दिन हो चुके हैं और उसकी कोई खोज खबर नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.