Sakshi Tanwar का यह रूप देखकर हैरान रह जाएंगे आप, ट्रेलर हुआ रिलीज़

5
sakshi tanwar

डेस्क : बॉलिवुड ऐक्ट्रेस साक्षी तंवर ने अपने अभिनय की शुरुआत छोटे पर्दे से की। धीरे धीरे उन्होंने अपने दमदार एक्टिंग से बॉलिवुड में भी जगह बना लिया। अब साक्षी वेब सीरीज में अपने कदम रखने जा रही हैं। जिसमें साक्षी का एक नया रूप ही दिखने वाला है। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘माई’ में साक्षी नज़र आएंगी। वैसे ट्रेलर रिलीज हो चुकी है और इसे देखकर ही आपको अंदाजा लग जायेगा कि साक्षी कितने तरह की भूमिका में खुद को तैयार कर सकती हैं।

वेब सीरीज में साक्षी ने एक ऐसी मां का रोल निभाया है जिसकी बेटी का मर्डर हो जाता है। बाप ने बेटी के हत्यारे से मिल लेते हैं और उसकी बातों से समझ जाती है कि यह मॉडल नहीं हत्या है। इसके बाद वह बेटी की हत्या की वजह जानने की तलाश में जुट जाती हैं। ट्रेलर की एक सीन में साक्षी की बेटी की भूमिका निभाने वाली वामिला गूंगे लोगों की तरफ इशारा करके उनसे कुछ कहने की कोशिश करती है, लेकिन जब तक वह कुछ कह पाती इतने में एक ट्रक आकर उसे रौंद देता है।अपनी बेटी के हत्यारों की तलाश में माई कई जगह भटकती है इस दौरान का जग माफियाओं से भी वह टकराती है।

वहीं एक सीन में साक्षी किसी को बुरी तरह मारते हुए भी नजर आ रही है और इस दौरान उन्हें कई लोग धमकियां भी देते हैं। उनके ऊपर ज़ोर का हमला भी होता है। वहीं एक मां तब रणचंडी बनकर सामने आती हैं।बता दें कि शो में साक्षी तंवर मुख्य भूमिका में हैं उनके अलावा और वामीका गब्बी भी अहम भूमिका में नजर आने वाली है। कहानी की शुरुआत में साक्षी एक टिपिकल मां की भूमिका में है, लेकिन कहानी जैसे जैसे आगे बढ़ती है वह एक डिटेक्टिव की भूमिका में नजर आती हैं। इसमें उन्हें एक टफ किरदार में भी देखा जा सकता है।बता दें कि इस सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साले और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भाई कर्णेश शर्मा की कम्पनी क्लीन स्लेट्स प्रोड्यूस कर रही है। माई वेबसीरीज 15 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर आने वाली है।