युजवेंद्र चहल ने हैट्रिक बनाकर रचा इतिहास, दौड़ते हुए अपना पुराना मीम पोज़ दोहराया

8
yujvendra chahal

डेस्क : आईपीएल 2022 के 30वें मैच में सोमवार को युजवेंद्र चहल ने हंगामा किया।  राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हैट्रिक ली।  चहल के इस प्रदर्शन के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर को 7 रन से हरा दिया।

चहल ने 17वें ओवर में श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को आउट कर हैट्रिक पूरी की.  यह आईपीएल के इतिहास में 21वीं हैट्रिक है।  चहल ने जब पैट कमिंस के विकेट से अपनी हैट्रिक पूरी की तो जश्न देखने लायक था।  चहल ने खुशी से दौड़ते हुए अपना पुराना मीम पोज़ दोहराया।

चहल उसी तरह मैदान पर सो गए जैसे 2019 वनडे वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान बाउंड्री लाइन पर सो गए थे।  भले ही लोग चहल के इस कदम को पसंद कर रहे हों लेकिन सोशल मीडिया पर कई दिनों से मीम्स फैलाए जा रहे थे.  उन्होंने केकेआर के खिलाफ मैच के बाद इस माइम के बारे में भी बात की।

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने पांच विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए।  जोस बटलर ने 61 गेंदों में 9 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 103 रन बनाए।  संजू सैम्स ने भी 38 और शिमरोन हेटमेयर ने 26 रन का योगदान दिया।  कोलकाता नाइट राइडर्स के सुनील नरेन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।

जवाब में केकेआर की टीम 19.4 ओवर में 210 रन पर आउट हो गई।  कप्तान श्रेयस अय्यर ने 85 और एरोन फिंच ने 58 रन बनाए।  राजस्थान रॉयल्स के युजवेंद्र चहल ने 40 रन देकर 5 विकेट लिए।  आईपीएल में पदार्पण कर रहे ओबैद मैककॉय ने दो खिलाड़ियों को आउट किया।