जेडीयू अध्यक्ष R C P सिंह का दावा, चलेगी हमारी सरकार 5 साल, एन डी ए में नहीं आएगी कभी अखंडता

nitish kumar with rcp singh

nitish kumar with rcp singh

डेस्क : बिहार की राजनीति में इस बार पार्टियां बेहद ज्यादा है और पार्टी में मौजूद नेताओं की भी कमी नहीं है जिसके चलते पार्टियों में अब कहासुनी होती दिख रही है। हाल ही में कभी ऐसा नहीं हुआ था कि बिहार की कैबिनेट मंत्रियों के गठन होने में देरी हुई हो लेकिन 2020 विधानसभा चुनाव के बाद यह देखने को मिला है की नेता और मंत्री आपस में सहमत नहीं है। इस पर नीतीश कुमार ने अपने विचार व्यक्त किए और उनको देखकर यह लगा कि वह काफी ज्यादा खफा हैं। उन्होंने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान यह बात भी साफ कही कि पहले कभी कैबिनेट गठन होने में इतनी देरी नहीं हुई थी।

नीतीश कुमार के पक्ष में जेडीयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने भी समर्थन दिया और कहा कि केबिनेट मीटिंग में जिन मंत्रियों की जरूरत होती है वह भी पूरे नहीं हुए हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम अपने नेताओं के बीच वार्ता नहीं कर रहे हैं। सभी मंत्रियों के बीच बातचीत का सिलसिला लगातार जारी रहता है। किसी को भी यह समझने की जरूरत नहीं है कि एनडीए की चारों पार्टियां अलग-अलग हैं। हम सब मिलकर जनता के हित के लिए काम कर रहे हैं और हम लोगों के काम करने के लिए बाध्य हैं।

आरसीपी सिंह का कहना है कि वह जनता के लिए शुरू से ही काम कर रहे हैं पार्टी के गठन के पहले दिन से और शपथ ग्रहण तक उन्होंने पार्टियों के लिए एवं जनता के लिए खूब बढ़-चढ़कर काम किया लेकिन वह इस कार्य को जनता तक पहुंचाने में असमर्थ रहे जिस कारण उनकी अब बातें हो रही हैं। इसके अलावा और कहीं भी कमी नहीं रही है जल्द ही आपको कैबिनेट के मंत्रियों की नाम की लिस्ट जारी हो जाएगी आप सब जान जाएंगे कि कैबिनेट स्तर पर कौन से मंत्री बैठे हैं और हमारी पार्टी 5 साल तक चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट