खुशखबरी! आधी कीमत में मिल रही Mahindra Thar, मार्केट में मच गई लूट, जानिए खास ऑफर के बारे में..

डेस्क : मौजूदा समय में देश में कई सारी हैचबैक और शानदार गाड़ी मौजूद है। बावजूद भी कुछ गाड़ी ऐसी भी है जिसे लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। उन्हीं गाड़ी के लिस्ट में एक है महिंद्रा थार (Mahindra Thar).. हर किसी का सपना होता है कि अपने पास महिंद्रा थार होता तो मजा आ जाता.. लेकिन पैसे के अभाव में नहीं ले पाते हैं।

mahindra thar 2

लेकिन अब ऐसा नहीं होगा? आज आप लोगों को इस आटे के माध्यम से एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे, जहां आप महज कम ही कीमत पर इस गाड़ी को अपने घर ले जा सकते है। अगर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) को आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 13.17 लाख रुपये से लेकर 15.53 लाख रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन यहां जिन ऑफर्स को बताया जा रहा है उसमें आप इस एसूयवी 6 लाख रुपये से कम में घर ले जा सकेंगे।

Mahindra Thar

आपको बता दे की CARDWALE वेबसाइट पर महिंद्रा थार का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसके लिए 5 लाख रुपये कीमत तय की गई है लेकिन इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा। वही, CARDEKHO वेबसाइट पर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) का 2017 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है जिसकी कीमत 6.5 लाख रुपये रखी गई है जिसके साथ कोई लोन या दूसरा ऑफर नहीं है। अगर महिंद्रा थार (Mahindra Thar 2017) मॉडल के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 2498CC का इंजन दिया गया है जो 105BHP की पावर और 247NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज को लेकर महिंद्रा का दावा है कि ये SUV 15.55 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें पावर स्टीयरिंग, लो फ्यूल वॉर्निंग लाइट, कप होल्डर फ्रंट, सीट बेल्ट वॉर्निंग, एंटी थेफ्ट डिवाइस, एडजस्टेबल सीट, इमोबिलाइजर, एडजस्टेबल हेड लाइट जैसे फीचर्स को दिया गया है।

mahindra thar 1

Leave a Comment