Urfi Javed ने बाथ टब में पट्टी बांधकर दिया ऐसा पोज कि सब बोले- रमजान की तो शर्म कर ले

डेस्क : टीवी एक्ट्रेस Urfi Javed अक्सर अपने आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। लोगों के साथ-साथ अब कई सेलेब्रिटीज भी एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाने लगे हैं. लेकिन फिर भी उर्फी जावेद इन सब बातों को लेकर बेफिक्र रहती हैं और अपने ही अंदाज में कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

urfi

हाल ही में एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने ट्यूब ब्रा टॉप और लॉन्ग ग्लव्स के साथ ब्लू जींस पहनी हुई है. अपने सेक्सी आउटफिट को पूरा करने के लिए उर्फी ने व्हाइट कलर की हाई हील्स भी पहनी हुई हैं. इस रिलीविंग ड्रेस में उर्फी बाथटब पर पोज देती नजर आ रही हैं।रमजान के पाक महीने में उर्फी जावेद का ऐसा hot look देखकर लोग भड़क गए हैं।

उग्र लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें तरह-तरह की सलाह देते नजर आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने यूजर को लिखा, “रमजान में तो शर्म कर ले बेशर्म।” बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी उर्फी जावेद के लुक की तारीफ करते हुए लिखा ” वाह अच्छा। उर्फी जावेद ने 2020 में बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में भी भाग लिया था। अभिनेत्री को शो के पहले सप्ताह के भीतर ही बाहर कर दिया गया था। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद उर्फी जावेद की किस्मत चमक गई और अब वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं और आये दिन अपने अतरंगी फैशन को लेकर वायरल होती रहती है.

Leave a Comment