गजब ऑफर! महज 25,000 में अपने घर ले जाएं Maruti Alto, मार्केट में मच गई बवाल.. जानिए डिटेल में

डेस्क : हम सभी जानते हैं कि हर साल कार कंपनियां अपनी कारों के दाम बढ़ा देती हैं, जिससे ज्यादातर ग्राहकों का बजट खराब हो जाता है। अब ऐसे ग्राहकों के पास एक और विकल्प भी बचा है और वह है यूज्ड कार मार्केट। यह सेक्टर तेजी से बढ़ रहा है क्योंकि यहां आप अपने बजट और जरूरत के हिसाब से कार खरीद सकते हैं।

Alto

यानी आम आदमी की पहली कार का सपना अभी भी पूरा हो सकता है, हालांकि इस समय पुरानी कार खरीदने के कई विकल्प उपलब्ध हैं, जहां आप अपनी कार खरीद सकते हैं, लेकिन मारुति ट्रू वैल्यू पर आपको सिर्फ कंपनी की कारें ही मिलेंगी. सस्ती कीमतों पर उपलब्ध हैं। कंपनी आपको देश के हर कोने में सेवा प्रदान करती है। इस रिपोर्ट में हम आपको सेकेंड हैंड मारुति ऑल्टो कार के कुछ बेहद सस्ते विकल्प बता रहे हैं,

green alto

जिनकी कीमत 25 हजार रुपये से शुरू होती है और जो आपकी पहली कार का सपना पूरा कर सकती है। मारुति True value पर एक पुरानी ऑल्टो एलएक्स कार उपलब्ध है जो त्रिवेंद्रम शहर में पंजीकृत है। यह कार एलएक्स वेरिएंट की है। यह आपको ब्लैक कलर में मिलेगा। यह कार कुल 65,893 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। यह दूसरा मालिक मॉडल है। यह सिर्फ एक पेट्रोल कार है। वेबसाइट के मुताबिक इस कार की डिमांड 25 हजार रुपये बताई गई है. तस्वीरों के अनुसार कार ठीक है।

orange alto

अगर आपको यह मॉडल पसंद है तो आप मारुति ट्रू वैल्यू से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा एक ऑल्टो एलएक्स ट्रू वैल्यू पर ही पर्ल सिल्वर कलर में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 30,000 रुपये है। यह मॉडल कुल 1,32,255 किलोमीटर तक चला है। कार का रजिस्ट्रेशन मुवत्तुपुझा शहर का है। यह 2007 का मॉडल है। यह तीसरा मालिक मॉडल है। इस लीटर में ऑल्टो एसटीडी भी मौजूद है, जिसकी डिमांड 35 हजार रुपये बताई जा रही है। कार ने कुल 85,252 किलोमीटर की दूरी तय की है। यह 2006 का मॉडल है। यह पहली मालिक की कार है। अगर आपको यह मॉडल पसंद है तो आप मारुति ट्रू वैल्यू से संपर्क कर सकते हैं।

इन बातों का रखें ध्यान : हम अभी भी आपको कहीं से भी एक पुरानी कार खरीदने की सलाह देते हैं, लेकिन सौदे को अंतिम रूप देने से पहले, उस कार का पूरा इतिहास जांचें, वाहन चलाएं, सभी कागजात सावधानीपूर्वक जांचें, मुफ्त सेवा और वारंटी की जांच करें और अंत में, सौदेबाजी, आप प्राप्त कर सकते हैं एक बेहतर सौदा।

Leave a Comment