Anant Ambani और Radhika के प्री वेडिंग में मेहमानों के लिए सर्व की जाएंगी 2500 डिशेज……

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मरचेंट (Radika Merchant) की प्री वेडिंग फंक्शंस (Pre Wedding Function) की चर्चा हर तरफ हो रही है।

1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक चलने वाले इस प्री वेडिंग फंक्शन की हर धूम जगह घूम है। प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया परछाई हुई है। हर तरफ इसकी ही चर्चा हो रही है। हो भी क्यों ना इस प्री वेडिंग फंक्शन में खास इंतजाम किए गए हैं।

Rihanna जैसी सिंगर अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए जामनगर पहुंची थी। गुजरात के जामनगर में आयोजित किए गए इस फंक्शन में देश-विदेश के बड़े दिग्गज शामिल हुए हैं। इन मेहमानों के स्वागत की पूरी तैयारी की गई है।

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी के फंक्शंस में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। राधिका मरचेंट और अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन (Pre Wedding Function) को खास बनाने के लिए मुकेश अंबानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

खाने का भी रखा जा रहा है खास इंतजाम

नीता अंबानी (Nita Ambani) और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन (Pre Wedding Function) को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

शादी का खानपान भी बेहद खास होने वाला है। प्री वेडिंग फंक्शन में लगभग 25 सेफ अपने हाथों का जादू बिखरने वाले हैं। इन तीन दिनों में ये सेफ तरह तरह के डिशेज का जायका मेहमानों को चखाने वाले हैं। इनमें इंदौरी, पारसी, थाई, मैक्सीकन, पैन-एशियन और जापानी डिशेज शामिल है।

25000 हजार से अधिक डिशेज होगी सर्व

आपको बता दें कि राधिका और अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन में लगभग 25000 डिशेज सर्व किए जाएंगे। इतना ही नहीं इनमें से किसी भी डिश को रिपीट नहीं किया जाएगा। प्री वेडिंग फंक्शन के लिए आए मेहमानों के लिए मिड नाइट स्नैक्स का भी इंतजाम किया गया है। जिसमें लगभग 50 स्नैक्स (Snacks) सर्व किए जाएंगे।

यह स्नेक्स 12:00 बजे रात से लेकर सुबह 4:00 बजे तक सर्व की जाएगी। इतना ही नहीं ब्रेकफास्ट (Breakfast) में भी 70 अलग-अलग डिशेज पेश किए जाएंगे। इसके अलावा लंच और रात के खाने में 250 अलग-अलग तरह के व्यंजन पेश किए जाएंगे। मुकेश अंबानी ने राधिका और अनंत के प्री वेडिंग पर पहुंचे रिपोर्टर्स और मीडिया कर्मियों के लिए भी खाने पीने का खास इंतजाम किया है।