तेज गेंदबाज Mohammad Shami की पैर की हुई सर्जरी, फोटो शेयर कर दिया Health Update….

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) काफी समय से टीम से बाहर दिखाई दे रहे हैं। इसका कारण यह है कि वह वर्ल्ड कप के समय से पहले से ही अपनी एड़ी के दर्द से परेशान थे। बावजूद इसके उन्होंने वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला।

मगर हाल ही में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने सर्जरी करवा ली। उनके एड़ी का ऑपरेशन सफल रहा। शमी को रिकवर होने में थोड़ा समय लगेगा। इस बात की जानकारी मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने सोशल मीडिया साइट के जरिए दी।

सोशल मीडिया के जरिए दी सफल सर्जरी की जानकारी


सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर की गई तस्वीर अस्पताल की है। मोहम्मद शमी हॉस्पिटल के लिबास में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने कैप्शन में लिखा है कि, “मेरी एड़ी का ऑपरेशन सफल रहा। रिकवरी में थोड़ा समय लगेगा। मगर मैं अपने पैरों पर खड़े होने के लिए काफी उत्सुक हूं”।

सर्जरी की वजह से IPL से हुए बाहर

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) काफी समय से एड़ी के दर्द से परेशान थे। मगर अब उनका ऑपरेशन हो चुका है। ऑपरेशन की वजह से वह आईपीएल (IPL) 2024 से भी बाहर हो गए। इतना ही नहीं इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे पांच दिवसीय टेस्ट सीरीज भी वे नहीं खेल पाएं। उन्होंने आखरी बार वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला था। इस फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम विजय रही।

वर्ड कप में शानदार प्रदर्शन

चोटिला होने के बाद वजूद मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने वनडे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया। वनडे वर्ल्ड कप के सात मुकाबलों में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने 24 विकेट अपने नाम किया। इसके साथ ही वे वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने।