कौन हैं Shoaib Malik की तीसरी बीवी Sana Javed? जिसके लिए छोड़ा Sania Mirza का साथ…

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Soyeb Malik) की तलाक की खबरें एक समय में मीडिया में छाई हुई थी। मगर इससे भी बड़ा झटका लोगों को तब लगा जब शोएब मलिक (Soyeb Malik) ने सानिया से तलाक होने के कुछ समय बाद ही तीसरी शादी कर ली।

जी हां, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Soyeb Malik) ने सानिया से अलग होने के बाद सना जावेद (Sana Javed) से शादी रचाई। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी शादी की तस्वीर जमकर वायरल हुई थी।

खुद शेयर की थी अपनी शादी की तस्वीर

सना और शोएब ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट (Social Media) पर शेयर करते हुए लोगों को यह खबर दी। तस्वीर में सना जावेद (Sana Javed) शादी के जोड़े में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं शोएब शेरवानी में दिखाई दे रहे थें। शोएब अपनी दुल्हनिया को बाहों में भरे दिखाई दे रहे थें।

कौन है सना जावेद

आपको बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब (Soyeb Malik) मलिक की यह तीसरी शादी है। अपनी दूसरी पत्नी और इंडिया की पूर्व स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को तलाक देने के बाद क्रिकेटर ने सना जावेद (Sana Javed) से शादी रचाई।

सना जावेद (Sana Javed) के बारे में बात करें तो वह एक मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में आई पाकिस्तानी ड्रामा शहर-ए-ताज से शुरू की थी। इसके बाद वे ‘रुस्वाई’, ‘रोमियो वेड्स हीर’, ‘डर खुदा से’, ‘डंक’, ‘खानी’, ‘ऐ मुश्त-ए-खाक’, ‘प्यारे अफ्जल’, ‘काला डोरिया’ जैसे सीरियल्स में नजर आईं।

यह है सना की दुसरी शादी

यह सना जावेद की दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2020 में उन्होंने पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर उमैर जसवाल संग शादी रचाई थी। हालांकि कुछ समय बाद उन दोनों का तलाक हो गया। सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Soyeb Malik) ने साल 2010 में शादी रचाई थी।