Tejashwi Yadav एक्शन के मूड में, कहा- अब प्रखंड और थानों में घूसखोरी नहीं चलेगी..वरना..

डेस्क : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भ्रष्ट और सरकारी आदेशों की अवहेलना करने वाले अधिकारियों को कड़ी चेतावनी दे दी है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हमारी सरकार की भ्र्ष्टाचार पर ज़ीरो टॉलरन्स की नीति है। अंचल कार्यालयों और थानों में घूसख़ोरी बिल्कुल नहीं चलेगी। आदेश न मानने वाले अधिकारियों पर कारवाई होगी। अधिकारी जनप्रतिनिधियों और जनता की समस्याओं का संवेदनशीलता के साथ ससमय निस्तारण भी करे।

शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यह जानकारी दी। उन्होंने यह लिखा है कि हमने ज़िलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक समेत सभी संबंधित अधिकारियों से कहा है कि आम आदमी को एक ही समस्या के लिए सरकारी कार्यालयों पर बार-बार चक्कर ना काटना पड़े। शिक्षा-स्वास्थ्य व्यवस्था को भी दुरुस्त करें। लापरवाही करने वाले कर्मियों पर कारवाई भी करें।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का एक प्रशंसक उनसे मिलने नेपाल से पैदल चलकर यहां पहुंचा। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर नेपाल से पैदल चलकर मुलाकात करने आये अपने प्रशंसक की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि मिलने की चाहत लिए पड़ोसी देश नेपाल के आनंद शर्मा जी ने नेपाल से पटना तक की लंबी दूरी की यात्रा पैदल तय की। वे अपने पीठ पर भारत और नेपाल का झंडा रखे हुए थे। कल देर रात श्री आनंद शर्मा पटना आवास पहुंचे और सम्मानित किया। उनसे नेपाल के युवाओं और प्रशंसकों के जोश और दीवानगी के बारे सुनकर काफी खुशी हुई। उन्होंने श्री आंनद शर्मा को अपनी एक पोर्ट्रेट आकार की तस्वीर पर ऑटोग्राफ भी दिया। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि प्रतिदिन अपने आप से दोहराता हूं कि ईश्वर मुझे इतना सबल और सामर्थ्यवान बनाएं कि आपकी अपेक्षाओं और उम्मीदों पर हमेशा खरा उतरता रहूं।

Leave a Comment