तेज प्रताप यादव को मिली 3 बार जान से मारने की धमकी, अब दिल्ली नहीं जा पाएंगे राखी बंधवाने – मांगी IG सुरक्षा

डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को जान से मारने की धमकी मिली है बता दें कि तेज प्रताप यादव को दिल्ली के लिए निकलना था ऐसे में उनके तीनों बॉडीगार्ड को फोन किया गया और फोन पर कहा गया कि तुम्हारी जान को खतरा है, जिसके चलते तीनों बॉडीगार्ड बाहर नहीं निकले। ऐसे में अब तेज प्रताप यादव का कहना है कि यदि मेरी मृत्यु हो जाएगी तो उसका जिम्मेदार कौन होगा? ऐसे में तेज प्रताप यादव ने आईजी सुरक्षा की मांग की है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दे कि तेज प्रताप यादव को अपनी बहन से राखी बनवाने के लिए दिल्ली जाना था। ऐसे में उनके पिताजी इस वक्त दिल्ली में है लेकिन उनको जान से मारने की धमकी मिली है। बिहार में रहते हुए उनको बार बार एक ही व्यक्ति से कॉल आ रहा था कि उनकी जान को खतरा है। तेज प्रताप यादव का कहना है कि मैं राखी बंधवाने हर हाल में जाऊँगा लेकिन मेरी मौत की जिम्मेदारी कौन लेगा।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि तेज प्रताप यादव ने हूँकि भरके कहा है कि वह अपने छोटे भाई को मुख्यमंत्री बनाकर रहेंगे। ऐसे में यदि सिचुएशन पलट जाती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। फिलहाल के लिए मुझे सुरक्षा की जरूरत है, ऐसे में बिहार के सभी नौजवान और छात्र हमारे साथ खड़े हैं। परिवार में किसका साथ है और कौन किस से दूर है, यह सब जानते हैं। तेज प्रताप ने कहा है कि एक व्यक्ति विशेष प्रकार की मदद से मुझे गालियां दिलवाई जा रही हैं। उस आदमी पर वह मानहानि का केस दर्ज करेंगे।

Leave a Comment