महज 13,000 रुपये में खरीदें Royal Enfield Classic 350, ऐसा मौका ना मिलेगा दोबारा- जानिए डिटेल में..

डेस्क : भारतीय बाजारों में अभी भी बाइक की रेंज में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बाइक को खूब ज्यादा पसंद किया जाता है। चाहे नई हो या पुरानी, ग्राहकों को यह हमेशा लुभाती है। हर उम्र के लोग इसे पसंद करते हैं। बाइक के डिजाइन से लेकर इसकी परफॉरमेंस तक सब कुछ इसे खास बनाती है।

Royal Enfield Bike

यानी जितनी डिमांड इसके नए मॉडल की है उतनी ही सेकंडहैंड (Used) मॉडल की भी है। अगर नई रॉयल एनफील्ड आपके बजट में नहीं और आप एक अच्छी कंडीशन वाली सेकंड हैंड रॉयल फील्ड खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको एक Used Royal Enfield Classic 350 मॉडल के बारे में जानकारी देंगे। ऑनलाइन credr वेबसाइट के मुताबिक एक 5,000 किमी चली Used Royal Enfield Classic 350 उपलब्ध है जोकि साल 2019 का मॉडल है।

royal enfield motorcycle

इस बाइक की डिमांड 13 हजार रुपये रखी है। यह दिल्ली-NCR में रजिस्टर्ड है। ज्यादा जानकारी के लिए आप credr वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं, और डील करने से पहले इस बाइक से जुड़ी सभी जानकारी और पेपर्स चेक करें, इसके अलावा bikedekho पर भी आपको सेकंड हैंड Royal Enfield Classic 350 STD मिल जायेगी, जिसकी डिमांड 85,000 रुपये बताई जा रही है।

best bullet

डिटेल्स के मुताबिक यह मॉडल साल 2015 का है।यह मॉडल कुल 33,500 किलोमीटर तक चला है। यह First ownership बाइक है यह बाइक ब्लू कलर में आपको मिल जायेगी। सबसे इंपोर्टेंट बात Used bike/सेकंड हैंड बाइक खरीदते समय उसकी पूरी हिस्ट्री चेक कर लें। गाड़ी से जुड़े सभी दस्तावेज ध्यान से चेक करें, पेमेंट कैश में नहीं चेक से करें। इतना ही नहीं आप आपने साथ किसी अच्छे मैकेनिक को भी साथ लेकर जा सकते हैं। मोल-भाव जरूर करें। पूरी डील पेपर्स पर करें वो भी सिग्नेचर के साथ ताकि भविष्य में कोई दिक्कत न हो। राइड करते समय अगर बाइक में किसी भी तरह की कोई आवाज़ इंजन से आये तो डील फाइनल न करें।

Leave a Comment