PM मोदी की वज़न घटाने वाली सलाह को दिल पे ले लिया तेजस्वी यादव- क्रिकेट के बाद अब जीप खींचते नजर आए..देखिए – Video

डेस्क : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े पुत्र तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी कसरतों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दरअसल, बीते दिनों बिहार विधानसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव को सलाह दी थी कि “थोड़ा बहुत एक्सरसाइज भी करो।” बस होना क्या था तभी से तेजस्वी कसरत करने में जुट गए।

आपको बता दे की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को Twitter Account पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो राबड़ी आवास का है। तेजस्वी यादव इस वीडियो में तेजस्वी जीप को खिंचते तो कभी उसे धकेलते दिख रहे हैं। तेजस्वी यादव जिस जीप को धकेल रहे हैं वो लालू यादव की पुरानी जीप है। तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को यह लिखते हुए शेयर किया है कि, मेहनत ही कर्म है। 

मालूम हो की इससे पहले तेजस्वी यादव क्रिकेट खेलकर पसीना बहाते दिखे थे। नेता प्रतिपक्ष ने इसका भी वीडियो शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने लिखा था का राबड़ी आवास में काम करने वाले लोगों के साथ क्रिकेट खेलकर मजा आया। गौरतलब है कि बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को मोटापा कम करने की सलाह दी थी। इस सलाह के बाद तेजस्वी लगातार पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *