Ajinkya Rahane ने खरीदी सबसे महंगी मर्सिडीज, कीमत जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन…

क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) भारतीय क्रिकेट टीम के कुशल बल्लेबाज माने जाते हैं। अक्सर उन्हें क्रिकेट फील्ड पर शांत देखा गया है। फिलहाल यह धुआंधार क्रिकेटर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है। मगर आईपीएल (IPL) में वे कैप्टन कूल धोनी की टीम सीएसके (CSK) की तरफ से खेलते हैं।

इन दिनों यह खिलाड़ी क्रिकेट की वजह से नहीं किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। बता दें कि क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने अपने कार कलेक्शन (Car Collection में एक और गाड़ी को ऐड किया है। उन्होंने नई लग्जरी एसयूवी मर्सिडीज मेबैक जीएलएस600 खरीदी है।

कितनी है इस कार की कीमत?

एसयूवी मर्सिडीज मेबैक जीएलएस600 भारतीय सेलिब्रिटी और बिजनेसमैन की मनपसंदीदा गाड़ियों में से एक है। अर्जुन कपूर, कृति सेनन, तापसी पन्नू,रणवीर सिंह जैसे कलाकारों के पास यह गाड़ियां हैं। आपको बता दे कि इस शानदार कार की कीमत 3 करोड़ रुपए है। मर्सिडीज मेबैक जीएलएस600 8.5 किमी प्रति घंटा का माइलेज देती है। इस कार का वजन 3.2 टन है। बावजूद इसके यह 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।

मर्सिडीज मेबैक जीएलएस600 का इंटीरियर खास

मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस पैकेज के आधार पर 4 या 5 सीटों के साथ आता है। इसमें नप्पा लेदर अपहोल्स्ट्री, पैनोरमिक सनरूफ, मसाज, वेंटिलेशन के साथ रिक्लाइनिंग सीट्स और प्रीमियम इंटीरियर दिया गया है। सेकेंड रो में एक्सटेंडेड फोल्डिंग टेबल के साथ एक इनबिल्ट रेफ्रिजरेटर भी है।