Akash Deep ने मैदान पर मां के पांव छूकर लिया आशीर्वाद, फिर अंग्रेज की बोलती की बंद….

Akash Deep इन दोनों बिहार के लाल आकाशदीप (Akash Deep) की हर तरफ चर्चा हो रही है। चर्चा हो भी क्यों ना आकाशदीप ने इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। सोशल मीडिया पर आकाशदीप (Akash Deep) के टेस्ट क्रिकेट डेब्यू की कुछ तस्वीरें हैं। जहां पर वे मैदान में अपनी मां का आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं।

राहुल द्रविड़ ने पहनाई टेस्ट कैप

आकाशदीप को महान क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने टेस्ट टोपी पहनाई। मैदान में ही राहुल द्रविड़ ने अपनी स्पीच में आकाशदीप (Akash Deep) के तेज गेंदबाजी की खूब तारीफ की। उनके मां के सामने उनके संघर्ष को सलाम किया। आकाशदीप (Akash Deep) की मां ने कहा कि टेस्ट कैप पहनने के बाद उनके बेटे की मेहनत और संघर्ष आज सफल हो गई।

डेब्यू मैच में मचाया धमाल

बिहार के आकाशदीप (Akash Deep) बंगाल की तरफ से घरेलू मैच खेलते हैं। इंग्लैंड (England) के खिलाफ चल रहे पांच दिवसीय मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आकाशदीप (Akash Deep) को मौका दिया। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह आए आकाशदीप ने राहुल के फैसले को सही साबित करते हुए इंग्लैंड के खिलाड़ियों के छक्के छुड़ा दिए। उन्होंने महज 11 बॉल के भीतर तीन दिग्गज खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इन खिलाड़ियों में जेक क्रौली, बेन डकेट और ओली पोप का नाम शामिल है।