किसी अभिनेत्री से कम नहीं है Sarfaraz की पत्नि Romana, आजमगढ़ घर, कश्मीर में ससुराल…

इन दिनों सरफराज खान (Sarfaraz Khan)की हर तरफ चर्चा हो रही है। हो भी क्यों ना सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने अपने बल्लेबाजी से लोगों को हैरान कर दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में खेले गए अपने पहले टेस्ट मैच में ही सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने 62 रनों की दमदार पारी खेली। इन दिनों हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है।

खेल के मैदान में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के पिता के साथ उनकी पत्नी रोमाना जहूर (Romana Zahoor) भी उन्हें सपोर्ट करते आए थे। इन दोनों सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। वायरल हो रही तस्वीर में सरफराज खान की पत्नी रोमाना पति को चीयर करती नजर आ रही हैं। इस आर्टिकल में हम आपको सरफराज खान (Sarfaraz Khan) की पत्नी रोमाना जहूर (Romana Zahoor) के बारे में बताने जा रहे हैं।

कश्मीर से है गहरा नाता

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) की पत्नी रोमाना जहूर (Romana Zahoor) का कश्मीर से गहरा नाता है। सरफराज और रोमाना का निकाह 6 अगस्त 2023 में हुआ। खबरों की माने तो रोमाना और सरफराज की कजिन बहन दिल्ली में एक साथ MSC की पढ़ाई करती थी। इस दौरान रोमाना और सरफराज की मुलाकात हुई।

कुछ समय के बाद उनकी अच्छी दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद सरफराज के परिवार वालों ने रोमाना के घर वालों से दोनों के रिश्ते की बात की। और पिछले साल 6 अगस्त 2023 में उन दोनों का निकाह हुआ।

टेस्ट डेब्यू में पति को सपोर्ट करती आई नजर

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में अपना टेस्ट डेब्यू मैच खेला। अपने पति के डेब्यू मैच के दौरान रोमाना स्टेडियम में मौजूद थी। पति के डेब्यू मैच में उनकी शानदार परफॉर्मेंस को देख रोमाना का चेहरा खिल उठा था। वह अपने पति को फूल सपोर्ट करती नजर आईं।