लंबे समय के बाद एमएस धोनी और युवराज की जोड़ी दिखी साथ, फैंस को आ गए पुराने दिन याद- देखें वायरल वीडियो

डेस्क : इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और ऑलराउंडर बल्लेबाज युवराज सिंह का एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है बता दें कि इस वीडियो को देखकर धोनी और युवराज के फैंस उनके पुराने दिन याद कर रहे हैं। दरअसल कई लंबे समय के बाद दोनों खिलाड़ी सोफे पर बैठकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

Did Dhoni, Kohli backstab Yuvraj? Here's what Yograj Singh said - The Week

दरअसल, दोनों के मिलने की वजह यह है कि वह एक विज्ञापन का शूट करने के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में पहुंचे हैं। यह सारी जानकारी युवराज सिंह के इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से दी जा रही है। युवराज सिंह के इंस्टाग्राम पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ बात चीत का वीडियो डाला गया है जिसमें दोनों खिलाड़ी खुश नजर आ रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने 2007 में भारत को टी-20 वर्ल्ड कप जिताया था। उस वक्त युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ 14 गेंदों में 58 रन जड़ दिए थे जिसके तहत इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच गया था।

MS Dhoni 'too busy' to pick up my calls: Yuvraj Singh - myKhel

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ युवराज सिंह ने 30 गेंदों में 70 रन मारे थे। तब युवराज सिंह प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट चुने गए थे। यदि युवराज के कैरियर की बात की जाए तो युवराज सिंह ने धोनी की कप्तानी के भीतर 104 वन डे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेले हैं और 3077 रन बनाए हैं। कुल मिलाकर युवराज सिंह ने 304 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं और 58 टी-20 मैच खेले हैं। इतना ही नहीं उन्होंने 8701 रन बनाए हैं और 111 विकेट चटकाए हैं। यदि उनके टेस्ट करियर की बात की जाए तो उन्होंने कुल मिलाकर 1900 रन बनाए हैं और 9 विकेट चटकाए हैं।

दोनों को वापस से हंसी खुशी देख फ्रेंड्स काफी खुश नजर आ रहे हैं बता दें कि कई लोगों ने युवराज सिंह की इस पोस्ट पर सकारात्मक कमेंट करते हुए दोनों को बधाई दी है

Leave a Comment